Begin typing your search above and press return to search.

CG Anganwadi Recruitment: अंबिकापुर आंगनबाड़ी भर्ती: कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों पर 16 फरवरी तक करें आवेदन...

CG Anganwadi Recruitment:एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा अम्बिकापुर-2 में रिक्त पद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 1 पद एवं सहायिका के 11 रिक्त पदों में कार्यकर्ता एवं सहायिका की भर्ती की जानी है।

CG Anganwadi Recruitment: अंबिकापुर आंगनबाड़ी भर्ती: कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों पर 16 फरवरी तक करें आवेदन...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Anganwadi Recruitment अंबिकापुर। अंबिकापुर के दरिमा अम्बिकापुर-2 में रिक्त आंगनबाड़ी के पदों पर भर्ती की जाएगी। एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा के परियोजना अधिकारी ने बताया कि एकीकृत बाल विकास परियोजना के अंतर्गत विभिन्न कारणों से रिक्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु खुली भर्ती से नियुक्ति 16 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा अम्बिकापुर-2 में रिक्त पद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 1 पद एवं सहायिका के 11 रिक्त पदों में कार्यकर्ता एवं सहायिका की भर्ती की जानी है। जिसकी सूची एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय एवं जनपद कार्यालय अम्बिकापुर के नोटिस बोर्ड में चस्पा किया गया है।

उक्त पदों पर केवल महिला ही आवेदन कर सकती हैं। वे अपना आवेदन पत्र एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय में कार्य दिवस पर कार्यालयीन समय पर जमा अथवा पंजीकृत डाक द्वारा निर्धारित अवधि तक भेज सकती हैं। नियुक्ति की विस्तृत शर्तों एवं अहर्ताओं के संबंध में परियोजना

कार्यालय एवं जनपद पंचायत कार्यालय अम्बिकापुर के सूचना फलक पर देखी जा सकती है ।



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story