Begin typing your search above and press return to search.

CG Accident News: बालोद में भयानक सड़क हादसा, कार पर पलटा ट्रक, 4 की मौके पर मौत

CG Accident News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार देर शाम सीमेंट पोल से भरा ट्रक कार पर पलट गया. इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

CG Accident News: बालोद में भयानक सड़क हादसा, कार पर पलटा ट्रक, 4 की मौके पर मौत
X
By Neha Yadav

CG Accident News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार देर शाम सीमेंट पोल से भरा ट्रक कार पर पलट गया. इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. यह हादसा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना जिले के पुरुर थाना क्षेत्र धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे के मरकाटोला घाटी की है. कार में सवार चारों लोग दिल्ली से बस्तर घूमने के लिए आये थे. बिलासपुर से सभी बस्तर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान मरकाटोला घाटी के पास सीमेंट पोल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. ट्रक से दबने के चलते चारों की मौके पर मौत हो गयी. हादसे के बाद ट्रैक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कड़ी ,मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला. हादसा इतना भयानक था कि शवों की पहचान नहीं हो पा रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story