Begin typing your search above and press return to search.

CG ACB Trap: शिक्षा विभाग रिश्वतखोर क्लर्क गिरफ्तार, एरियर्स निकलवाने के एवज में घूस लेने वाले बाबू को ACB ने पकड़ा

CG ACB Trap: शिक्षा विभाग के रिश्वतखोर बाबू को कर्मचारी से एरियर्स राशि निकलवाने की एवज में रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

CG ACB Trap: शिक्षा विभाग रिश्वतखोर क्लर्क गिरफ्तार, एरियर्स निकलवाने के एवज में घूस लेने वाले बाबू को ACB ने पकड़ा
X
By Sandeep Kumar

बलरामपुर। शिक्षा विभाग के कर्मचारी से एरियर्स राशि निकलवाने के एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगने वाले शिक्षा विभाग के बाबू को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को हिरासत में लेकर एसीबी की टीम आगे की जांच कर रही है।

ग्राम पंचायत ओदारी निवासी नितेश रंजन पटेल मिडिल स्कूल चलगली में चपरासी के पद पर पदस्थ है। वह एरियर्स की राशि रिलीज करवाने विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय वाड्रफनगर में गया था। तब यहां पर सहायक ग्रेड–2 गौतम सिंह ने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। जिसकी शिकायत प्रार्थी नितेश रंजन पटेल ने एंटी करप्शन ब्यूरो सरगुजा कार्यालय में की।

शिकायत सत्यापन पश्चात एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाकर आज खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय वाड्रफनगर में रिश्वत की पहली किश्त के रूप में 12 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर बाबू गौतम सिंह को हिरासत में लेकर एसीबी आगे की कार्यवाही कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story