Begin typing your search above and press return to search.

Bonus announcement: बोनस की घोषणा, सरकार ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को दिया दिवाली का उपहार, जानिए कितना मिलेगा बोनस

Bonus announcement: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की...

Bonus announcement: बोनस की घोषणा, सरकार ने छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के कर्मचारियों को दिया दिवाली का उपहार, जानिए कितना मिलेगा बोनस
X
By Sandeep Kumar

Bonus announcement: रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने पावर कंपनी के कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा दिया है। सीएम विष्णुदेव ने कर्मचारियों को अधिकतम 12000 रूपये का बोनस देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज छत्तीसगढ़ राज्य पवार कंपनी मुख्यालय डंगनिया में छत्तीसगढ़ की तीनों पवार कंपनियों में चयनित 375 कनिष्ठ यंत्रियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री सूर्या घर मुक्त बिजली योजना की प्रचार सामग्री का विमोचन किया। मुख्यमंत्री ने रूफ टॉप सोलर एक्सप्लोरर ऐप लॉन्च किया। साथ ही हितग्राहियों के घर पर लगने वाली नाम पट्टिकाओं का वितरण भी किया। उन्होंने अवसर पर प्रदेश में विद्युत विकास पर केंद्रित प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

छत्तीसगढ़ पावर ट्रांसमिशन कंपनी के 129, पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 229 तथा पावर जेनरेशन कंपनी के 17 कनिष्ठ यात्रियों का चयन प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से किया गया है।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अधिकारियों, कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए कैश लेस हेल्थ स्कीम भी लॉन्च की।

इस अवसर पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक गण पुरंदर मिश्रा, अनुज शर्मा, मोती लाल साहू, रोहित साहू, गुरु खुशवंत साहेब, छत्तीसगढ़ पावर कंपनी के अध्यक्ष डॉ रोहित यादव, मुख्यमंत्री के सचिव पी. दयानंद भी उपस्थित रहे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story