Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Police Transfer: 13 इंस्पेक्टर हुए इधर से उधर, एसपी ने जारी की लिस्ट, देखें किस थाने में कौन हुआ पदस्थ

Bilaspur Police Transfer News:– एसपी रजनीश सिंह ने 13 पुलिस निरीक्षकों के तबादला आदेश जारी किए हैं। दो को रक्षित केंद्र से थाने में भेजा गया है।

Bilaspur Police Transfer: 13 इंस्पेक्टर हुए इधर से उधर, एसपी ने जारी की लिस्ट, देखें किस थाने में कौन हुआ पदस्थ
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur Police Transfer बिलासपुर। बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने शहरी व ग्रामीण थानेदारों के बड़े पैमाने पर तबादला आदेश जारी किए हैं। तेरा निरीक्षकों के प्रभार में फेरबदल किए गए हैं। सकरी थाना प्रभारी अभय सिंह बैस से थाना लेकर एयरपोर्ट सुरक्षा में लगाया गया है। निरीक्षक विवेक पांडे को बेलगाना चौकी प्रभारी से रक्षित केंद्र भेजा गया है। सिरगिट्टी थाना प्रभारी भारती मरकाम को महिला थाने में, निरीक्षक सुम्मत राम साहू को रक्षित केंद्र से सिटी कोतवाली थाने में, रजनीश सिंह को कोटा से रतनपुर थाने में, दामोदर मिश्रा को चकरभाठा से सकरी थाने में, अनिल अग्रवाल को तारबाहर से कोटा थाने में, गोपाल सतपथी को कोनी से तारबाहर थाने में, रविंद्र अनंत को रक्षित केंद्र से सकरी थाने में, हरीश तांडेकर को तखतपुर से बेलगाना चौकी में पदस्थ किया गया है।




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story