Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: तलघर में पति-पत्नी कर रहे थे ऐसी हरकत, तभी पहुँच गई पुलिस, भारी मात्रा में शराब जब्त...

Bilaspur News:

Bilaspur News: तलघर में पति-पत्नी कर रहे थे ऐसी हरकत, तभी पहुँच गई पुलिस, भारी मात्रा में शराब जब्त...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। न्यायधानी पुलिस ने एक ऐसे दंपति को पकड़ा है, जो घर के अंदर तलघर में छुपकर महुआ शराब बनाते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया गया है।

दरअसल, एसपी रजनेश सिंह के द्वारा जिले में नशे के व्यापारियों पर अंकुश लगाने प्रहार अभियान के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत ग्राम जाली में भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने की सूचना पर रेड कार्रवाई की गई।

ग्राम जाली निवासी दीपक कुमार नेताम ऊर्फ बाबा अपने घर के कमरे में तलघर बनाकर पत्नी पूजा नेताम के साथ शराब बनाते हुये पकड़ाया। मकान के तलघर से भारी मात्रा में कच्ची महुआ शराब, बर्तन व महुआ लहान मिला। पूछताछ करने पर उनके द्वारा शराब निर्माण कर दूर दूर के कई गॉवों में शराब सप्लाई करने की बात कही। मौके से शराब बनाने वाले दंपति से भारी मात्रा में शराब, महुआ लहान, व शराब जब्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर उक्त आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

कार्रवाई में प्रशि.आईपीएस अजय कुमार थाना प्रभारी थाना रतनपुर, प्र.आर. सत्यप्रकाश यादव, बलदेव सिंह, आर. नंदकुमार यादव, संजय यादव, म.आर. अनिषा कश्यप का विशेष योगदान रहा। आचार संहिता लागू होने से अब तक प्रहार अभियान के तहत पूरे जिले में 5000 लीटर से भी अधिक अवैध शराब ज़प्त की जा चुकी है जिस में थाना रतनपुर की कार्रवाई सर्वाधिक रही है।

गिरफ्तार आरोपी

1. दीपक कुमार नेताम ऊर्फ बाबा पिता लखनलाल नेताम उम्र 35 वर्ष,

2. पूजा नेताम पति दीपक नेताम उम्र 29 वर्ष दोनों निवासी ग्राम जाली थाना रतनपुर जिला बिलासपुर

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story