Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई, शिक्षक सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला...

Bilaspur News: नोट्स पूरा नहीं करने पर आठवीं के छात्र को शिक्षक ने छड़ी से जमकर पिटाई कर दी। शरीर में निशान देख परिजनों की शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

Bilaspur News: स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई, शिक्षक सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला...
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur News बिलासपुर। आठवीं कक्षा के छात्र को संस्कृत के शिक्षक ने होमवर्क पूरा ना करने की सजा ऐसी दी कि पूरे शरीर में चोट के निशान उभर आया है। दरअसल शिक्षक ने बच्चे की छड़ी से जमकर पिटाई कर दी। तब तक पिटता रहा जब तक छड़ी टूट नहीं गई। घटना की शिकायत परिजनों से स्कूल प्रबंधन से की थी। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया में घायल छात्र का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार स्थित दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक –2 का है। स्कूल का संचालन एसईसीआर के द्वारा किया जाता है। चुचुहियापारा निवासी 14 वर्षीय बालक आठवीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार को संस्कृत के शिक्षक राकेश कुमार क्लास में स्टूडेंट की कापी चेक कर रहे थे। दो दिन पहले दिए गए होमवर्क पूरा हुआ है या नहीं इसकी पड़ताल कर रहे थे। होमवर्क पूरा ना होने पर शिक्षक नाराज हो गया और लकड़ी की छड़ी से बेदम पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र के शरीर में निशान पड़ गया है।

रोते हुए पापा को बताई पूरी घटना

पिटाई से छात्र बुरी तरह घबरा गया था। अपने साथी से मोबाइल लेकर पिताजी को काल किया और घटना के संंबंध में रोते हुए बताया। बेटे के फोन के तुरंत बाद पिता स्कूल पहुंचे। बेटे के शरीर पर निशान देखकर विचलित हो गए। बेटे को लेकर सीधे प्रिसिंपल के कार्यालय पहुंचे। परेशान और नाराज पिता ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। आज शिक्षक राकेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story