Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: एसईसीआर टीटीई संघ ने किया पौधरोपण...

Bilaspur News:– एसईसीआर टीटीई संघ ने 101 पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में अपनी महत्ती जिम्मेदारी निभाई है।

Bilaspur News: एसईसीआर टीटीई संघ ने किया पौधरोपण...
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। रेलवे टीटीई स्टाफ के एसईसीआर टीटीई संघ द्वारा सामाजिक सरोकारों की ओर कदम बढ़ाते हुए पर्यावरण सुरक्षा की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है। रेलवे टीटीई स्टाफ ने 101 पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में महती कदम उठाया है।

रेलवे में परिचालन के दौरान टिकट चेकिंग करने और यात्रियों की सुविधाओं का यात्रा के दौरान ध्यान रखने का काम करने वाले तथा अवैधानिक यात्रियों से जुर्माना वसूलकर रेलवे के राजस्व में वृद्धि करने वाले टी टीई स्टाफ ने 15 अगस्त और 23 अगस्त को खो–खो ग्राउंड और बाबू कॉलोनी में पौधारोपण किया। टी टीई स्टाफ की तरफ से कुल 101 पौधारोपण किया गया।

वृक्षारोपण अभियान में एसईसीआर टीटीई यूनियन के अध्यक्ष तरुण कुमार शर्मा सचिव एसके गुईन, आर्गेनाईजेशन सचिव गौरव धर दीवान, अन्य स्टाफ में राजू दास मानिकपुरी, केएन कुमार, रवि धल, ऐके खान, एचसी निकोस, शरद यादव, चंदू, रवि पटेल, ए मजूमदार, केएन जगत शामिल थे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story