Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: बाल बाल बचे BJP नेता, प्रबल जूदेव की गाड़ी को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हुए घायल

Bilaspur News: जशपुर राज परिवार के सदस्य और भाजपा नेता की कार को ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी। इससे भाजपा नेता प्रबल प्रताप जुदेव को चोटे आई है। हादसे के बाद उन्होंने अपना कार्यक्रम रद कर दिया है।

Bilaspur News: बाल बाल बचे BJP नेता, प्रबल जूदेव की गाड़ी को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हुए घायल
X
By Neha Yadav

Bilaspur News: बिलासपुर। जशपुर राज परिवार के सदस्य और भाजपा नेता की कार को ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी। इससे भाजपा नेता प्रबल प्रताप जुदेव को चोटे आई है। हादसे के बाद उन्होंने अपना कार्यक्रम रद कर दिया है। वे रायपुर लौट गए हैं। चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना मुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र की है।

ट्रेलर चालक ने कार को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, बुधवार को जशपुर राज परिवार के सदस्य और भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जुदेव बेलगहना में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रायपुर से निकले थे। उनकी कार सरगांव के पास पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रेलर के चालक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद प्रबल प्रताप सिंह जुदेव व उनके साथी गाड़ीने सड़क किनारे कार रोक दी। फिर ट्रेलर को रुकवाकर ड्राइवर को नीचे उतरवाया।

इस हादसे में उन्हें हल्की चोटें आई है। प्रबल प्रताप जूदेव अपना आगे का दौरा स्थगित कर रायपुर लौट गए हैं। इस बीच पूरी घटना की जानकारी सरगांव थाने में दी गई है। सरगांव पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बड़े षणयंत्र की आशंका: जुदेव

घटना की जानकारी देते हुए भाजपा नेता प्रबल प्रताप जुदेव ने बताया कि वे ईसाई मिशनरीज की ओर चलाए जा रहे मतांतरण का लगातार विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही अपने पिता स्व दिलीप सिंह जुदेव की राह पर चलते हुए आपरेशन घर वापसी में लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि इस पूरी घटना के पीछे मतांतरण और इससे जुड़े लोग हो सकते हैं। ड्राइवर को पुलिस के हवाले किया गया है। उससे पूछताछ में पूरे मामले की जानकारी सामने आएगी।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story