Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur TI Suspended: महिला टीआई निलंबित, नकाबपोश युवकों ने मचाया मोहल्ले में तांडव, भड़के एसपी ने शिकायत नहीं लिखने वाली थाना प्रभारी को किया सस्पेंड...

Bilaspur News: तोरवा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में आधी रात नकाबपोश युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। शिकायत मिलने के बाद भी दो दिनों तक थाना प्रभारी ने कार्रवाई नहीं की। जिस पर महिला थाना प्रभारी को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

Bilaspur TI Suspended: महिला टीआई निलंबित, नकाबपोश युवकों ने मचाया मोहल्ले में तांडव, भड़के एसपी ने शिकायत नहीं लिखने वाली थाना प्रभारी को किया सस्पेंड...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Bilaspur News बिलासपुर। बदमाश युवकों के गुट ने तोरवा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 41 में जमकर उत्पात मचाया। नकाबपोश युवकों ने गाली गलौच करते हुए घरों के सामने रखी कार,बाइक, कूलर,बिजली के मीटर तोड़ दिए। शिकायत मिलने के बाद भी तोरवा टीआई अंजना केरकेट्टा ने अपराध दर्ज नहीं किया। गंभीर लापरवाही मानते हुए एसपी रजनेश सिंह ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, 3 अप्रैल की रात 40 से 50 बदमाशों के ग्रुप ने तोरवा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 41 में साईं मंदिर के पास उत्पात मचाया था। बताया जा रहा है बदमाशों के साथ मोहल्ले के युवकों का पूर्व में भी विवाद हुआ था। विवाद का बदला लेने बदमाश युवकों के मोहल्ले पहुंचे थे और फिर हंगामा मचाया। मोहल्ले वालों ने इसकी शिकायत 3 अप्रैल की रात तोरवा थाना पहुंचकर की थी। थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा के द्वारा उन्हें सुबह आने की बात कह चलता कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन सुबह 4 अप्रैल और पूरा 5 अप्रैल का दिन बीतने के बाद भी अपराध दर्ज नहीं किया गया था।

इसे बड़ी लापरवाही मानते हुए एसपी ने तोरवा थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा को निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

आधी रात तक घूमे एसपी

आधी रात को हुई इस घटना की जानकारी लगने के बाद एसपी रजनेश सिंह जिले की पुलिसिंग का जायजा लेने और लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस की तत्परता देखने देर रात तीन बजे तक शहर व आउटर में घूमते रहें। इस दौरान उन्होंने शहर के अलावा आउटर क्षेत्रों में पुलिस चेकिंग व गश्त प्वाइंट का जायजा लिया। साथ ही रात में पुलिस ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों की उपस्थिति का जायजा लिया। देर रात घूमने वाले संदिग्धों से अनिवार्य तौर पर पूछताछ करने और गाड़ियों की चेकिंग करने के निर्देश दिए। देर रात एसपी तोरवा थाना क्षेत्र के मोहल्लों में भी घूमे और तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों को राउंड अप कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story