Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: मध्याहन भोजन के गर्म खीर से झुलसा छात्र, स्कूल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

Bilaspur News: आज सुबह की पाली में लगे स्कूल में मध्याहन भोजन के गर्म खीर के गिरने से आठवीं कक्षा का छात्र बुरी तरह झुलस गया। छात्र को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है।

Bilaspur News: मध्याहन भोजन के गर्म खीर से झुलसा छात्र, स्कूल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur News बिलासपुर। मध्याहन भोजन के गर्म खीर से छात्र झुलस गया हैं। मध्याहन भोजन में बनाई गई खीर बच्चे के पैर में गिर गई। जिससे छात्र जल गया। स्कूल प्रबंधन की लापरवाही इसमें सामने आ रही हैं।

पूरा मामला मस्तूरी विकासखंड के पचपेड़ी के पास स्थित शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला केंवतरा का है। यहां मध्याहन भोजन में गर्म खीर बनाई गई थी। जो भोजन परोसने के दौरान छात्र पर गिर गई। जिससे छात्र बुरी तरह झुलस गया था। बताया जा रहा है कि छात्र के पैर पर खीर गिरी। जिससे छात्र का पैर बुरी तरह झुलस गया। छात्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते आठवीं कक्षा के एक छात्र के उपर आज सुबह गर्म खीर गिर गई। जिससे छात्र बुरी तरह झुलस गया है । छात्र के पैर मे गर्म खीर गिर जाने के बाद स्कूल प्रबंधन हरकत मे आया।

सुबह की पाली मे स्कूल लगा था और बच्चों को आज खीर बाँटना था । इसी दौरान हड़बड़ी मे कक्षा आठवीं के एक छात्र के उपर खीर गिर गया, जिससे हड़कंप मच गया । छात्र को अस्पताल ले जाया गया है । इससे पूर्व भी प्रदेश में इस तरह से स्कूल में बच्चों के झुलसने पर कार्यवाही हो चुकी हैं।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story