Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: कोलकाता - रायगढ़ दुष्कर्म की घटना का विरोध: आधी रात सड़कों पर उतरी महिलाएं, मशाल लेकर किया प्रदर्शन

Bilaspur News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी व घटित घटना व रायगढ़ में एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद हत्या को लेकर जमकर विरोध दर्ज कराया।

Bilaspur News: कोलकाता - रायगढ़ दुष्कर्म की घटना का विरोध: आधी रात  सड़कों पर उतरी महिलाएं, मशाल लेकर किया प्रदर्शन
X
By Neha Yadav

Bilaspur News: बिलासपुर। बिलासपुर में गुरुवार की रात महिलाएं हाथ मे तख्ती लिए सड़क पर उतर आई। कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी व घटित घटना व रायगढ़ में एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद हत्या को लेकर जमकर विरोध दर्ज कराया।


महिलाएं आक्रामक नजर आ रही थी। हाथ मे तख्ती लिए व्यवथा के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रही थी। महिलाओं के एक हाथ मे व्यवस्था और रेप की घटनाओं के खिलाफ तख्ती तो दूसरे हाथ मे मशाल नजर आ रहा था। मशाल जलाकर "मेरी रात,मेरी सड़क" के बैनर तले पैदल नाइट मार्च किया गया।


मणिपुर से लेकर महाराष्ट्र तक,कोलकाता से लेकर छत्तीसगढ़ तक,महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग केंद्र व राज्य सरकार से कर रही थी।

बता दें, मेला घूम कर लौट रही पूसा ब्लॉक निवासी 27 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ 15 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला पुसौर थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पिछले कुछ सालों से पति से विवाद के चलते वह पति से अलग रह रही है। रक्षाबंधन के दिन महिला अपने एक मित्र के साथ मीना बाजार देखने गई थी। वापसी के दौरान एनटीपीसी लारा के पास महिला के मित्र के कुछ और परिचित युवक आ गए। उन्होंने महिला को पकड़ कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में अबतक 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीँ एक नाबालिग आरोपी की रहस्यमय तरीके मौत हो गयी है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story