Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: गर्लफ्रेंड को मार डाला, लिव इन में रहकर चखना दुकान चलाते थे प्रेमी–प्रेमिका, साथ में शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद...

Bilaspur News: लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका में बीती रात शराब पीने के बाद खाना निकालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद प्रेमी की पिटाई से प्रेमिका की चोटिल होकर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Bilaspur News: गर्लफ्रेंड को मार डाला, लिव इन में रहकर चखना दुकान चलाते थे प्रेमी–प्रेमिका, साथ में शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद...
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में एक बार फिर लिव इन में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी है। शराब पीने के बाद खाना निकालने के मामूली विवाद में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भागते हुए गिरफ्तार भी कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानिए घटनाक्रम

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला के यादव मोहल्ले में एक युवती की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को घर में निधि केंवट की लाश खून से लथपथ मिली। पुलिस की पूछताछ से पता चला कि निधि पटेल उर्फ बिट्टू (23) पिता सुखी राम मूलतः जूना बिलासपुर केंवट पारा पचरी घाट थाना कोतवाली की रहने वाली है। वह पिछले चार साल से यादव मोहल्ला में अपने प्रेमी शत्रुघ्न पटेल उर्फ बप्पी (26) पिता रामलाल पटेल के साथ रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि दोनों प्रेमी– प्रेमिका एक साथ रहते थे। मौके से प्रेमी फरार था लिहाजा हत्या का संदेह पुलिस को उसी पर गया।

पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तो वह मौके से फरार हो चुका था। मुखबिरों के माध्यम से पुलिस ने सूचना जुटाकर तखतपुर के पास से भाग रहे प्रेमी शत्रुहन पटेल को गिरफ्तार कर लिया। उसे हिरासत में लेकर सिविल लाइन पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

मामले में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतिका और उसका प्रेमी दोनों चखना सेंटर चलाते थे। दोनों के खिलाफ कुछ अपराधिक प्रकरण भी पुलिस में दर्ज थे। चखना सेंटर पिछले कुछ महीनो से प्रशासन ने बंद करवा दिया था। जिसके चलते दोनों बेरोजगार थे और घर पर ही रहते थे। बीती घर में ही प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने मिलकर शराब का सेवन किया फिर खाना निकालने की बात पर दोनों का विवाद हो गया। नशे में चूर प्रेमी ने प्रेमिका की पिटाई कर दी और उसे धक्का दे दिया। नशे की हालत में प्रेमिका निधि भी खुद को सम्हाल नहीं पाई और दरवाजे पर गिर गई। दरवाजे से निधि के सर में चोट लगी और खून बहने लगा। लगातार खून बहता देख प्रेमी शत्रुहन पटेल डर गया और मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामला कायम कर आगे की जांच में जुटी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story