Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: गायत्री ग्रीन कॉलोनी के अवैध प्लाटिंग पर चला निगम का बुलडोजर

Bilaspur News: शहर में चल रहे अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध प्लाट में बनाए गए सड़क,नाली और बाऊण्ड्रीवाल को तोड़ दिया है।

Bilaspur News: गायत्री ग्रीन कॉलोनी के अवैध प्लाटिंग पर चला निगम का बुलडोजर
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur News: बिलासपुर। शहर में चल रहे अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध प्लाट में बनाए गए सड़क,नाली और बाऊण्ड्रीवाल को तोड़ दिया है।निगम कमिश्नर अमित कुमार के निर्देश पर कार्रवाई की गई है।

गायत्री ग्रीन कॉलोनी लिंगियाडीह में राघवेन्द्र गुप्ता एवं हितेश साहू द्वारा लोगो को धोखें में रखकर अवैध रूप से जमीन की खरीदी-बिक्री करते हुए अवैध प्लाटिंग की गई जिसकी लिखित शिकायत कॉलोनीवासियों द्वारा की गई है।

कॉलोनीवासियों को राघवेन्द्र गुप्ता द्वारा कॉलोनी में सभी सुविधाएं देने का झूठा आश्वासन दिया गया था। हितेश साहू, भगत साहू, लक्ष्मी साहू के नाम का उपयोग रजिस्ट्री में किया गया है। ग्राम लिंगयाडीह खसरा नंबर 9,12,15 का क्षेत्रफल 3.5 एकड हर्ष गायत्री ग्रीन, सरयू विहार के पीछे लॉयला स्कूल रोड पर लगभग पर हितेश साहू, लक्ष्मी साहू, भगतराम साहू भूमिस्वामी है और राघवेद्र गुप्ता बिल्डर /डेवलपर है।

उक्त जमीन को 88 टुकड़ो मे अवैध प्लॉटिंग की गईं है जिसमे 35 घरो का निर्माण कर लोग निवासरत है. कॉलोनीवासी द्वारा सम्बंधित लोगो के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक, कलेक्टर बिलासपुर को शिकायत कर कड़ी कानूनी कार्यवाही. की मांग की है। निवासियों द्वारा निष्पादित इंकरारनामा की प्रति पुलिस अधीक्षक, नगर निगम भवन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर को पत्र में संलग्न कर सौपा गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story