Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: CRPF जवान ने कांस्टेबल को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल, FIR दर्ज

Bilaspur News: आरक्षक ने सीआरपीएफ जवान को थप्पड़ जड़ दिया। मामले में पुलिस ने सीआरपीएफ के जवान के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Bilaspur News: CRPF जवान ने कांस्टेबल को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल, FIR दर्ज
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Bilaspur News: बिलासपुर। वर्दीधारी आरक्षक की सीआरपीएफ जवान ने पिटाई कर दी। जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने सीआरपीएफ के जवान के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, 28 शुक्रवार की शाम को रतनपुर थाना क्षेत्र के चपोरा में एक सड़क दुर्घटना के सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची थी। चपोरा के पास एक्सीडेंट में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। हास्य की जानकारी लगने पर डायल 112 की टीम पहुंचकर घायल को अस्पताल लेकर जा रही थी। जब डायल 112 की गाड़ी ग्राम पुडू के स्कूल के पास पहुंची थी तब वहां पर भी लगी हुई थी। छुट्टी में आए सीआरपीएफ के आरक्षक इतवार सिंह पैकरा की बाइक वहां पर खड़ी थी। जिसके चलते डायल 112 को गाड़ी वहां से पार नही हो सकी।

जब डायलॉग 112 के आरक्षक महेंद्र राजवाड़े ने इतवार सिंह पैकरा को बाइक हटाने के लिए कहा तो दोनो के बीच कहा– सुनी शुरू हो गई। इसके बाद दोनों के बीच झुमाझटकी होने लगी। आरक्षक महेंद्र राजवाड़े ने सीआरपीएफ के जवान इतवार सिंह पैकरा को तमाचा मार दिया। तैश में आए सीआरपीएफ जवान ने भी आरक्षक को तमाचा जड़ दिया।

दोनों के बीच विवाद के बाद रतनपुर थाना में सीआरपीएफ के जवान इतवार सिंह पैकरा के खिलाफ शासकीय कर्मचारी से मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवान छुट्टियों में अपने गांव आया हुआ था।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story