Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: लड़कियों से छेड़खानी के बाद बीच सड़क पर चाकूबाजी, वीडियो वायरल...

Bilaspur News: छेड़खानी की विवाद में 23 वर्षीय युवक को चाकू मार दिया गया। जिससे युवक की अतड़िया बाहर आ गई। चाकू मारने के बाद हमलावर युवक अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गए।

Bilaspur News: लड़कियों से छेड़खानी के बाद बीच सड़क पर चाकूबाजी, वीडियो वायरल...
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur News: बिलासपुर। बिलासपुर जिले में बीच सड़क पर चाकूबाजी का वीडियो सामने आया हैं। छेड़खानी के विवाद में युवक को चाकू मार दिया। चाकूबाजी करने के बाद आरोपी अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गए। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकि आरोपियों की तलाश जारी है मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

रविवार की शाम दीपांशु साहू (23) अपने दोस्तों के साथ अपने गांव पेंडारी में था। इसी दौरान उसके दोस्त हर्ष साहू ने मोबाइल पर काल किया। उसने बताया कि कुछ युवकों ने गनियारी के पास उसकी बाइक की चाबी छीन ली। इस पर दीपांशु अपने तीन दोस्तों के साथ गनियारी आया। यहां पता चला कि चाबी लूटने वाले कोटा की ओर भाग निकले। दीपांशु अपने दोस्तों के साथ चाबी छीनने वाले के पीछे गया।

कोटा के पेट्रोल टंकी के आगे मौहारखार स्थित होटल 24 कैरेट के सामने स्कूटी सवार लड़के खड़े हो गए। उनसे जाकर मारपीट का कारण पूछने पर चाबी लूटने वालों ने दीपांशु, हर्ष और उनके दोस्तों की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बीच किसी ने दीपांशु को चाकू मार दिया। हमले में लहूलुहान युवक को छोड़कर हमलावर भाग निकले। दोस्तों ने घायल दीपांशु को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस की टीम तत्काल अस्पताल पहुंच गई। तब तक डाक्टरों ने घायल को सिम्स रेफर कर दिया था। पुलिस ने घायल के दोस्तों से पूछताछ की है। जांच के दौरान पता चला कि हमलावर युवक अपनी स्कूटी मौके पर ही छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने स्कूटी जब्त कर ली है। इसके आधार पर हमलावर युवकों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, अन्य की तलाश की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story