Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: बिजली गिरने से गर्भवती महिला सहित दो की मौत, पिछले 24 घंटे में 10 की गई जान...

Bilaspur News: प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई...

Bilaspur News: बिजली गिरने से गर्भवती महिला सहित दो की मौत, पिछले 24 घंटे में 10 की गई जान...
X
By Sandeep Kumar

Bilaspur News बिलासपुर। प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। आठ मौत राजनांदगांव में हुई। मृतकों में स्कूली बच्चे भी शामिल थे। वहीं बिलासपुर में भी बिजली की चपेट में आने से दो अलग अलग घटनाओं में एक महिला और बुजुर्ग की जान चले गई।

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना बिलासपुर के सीपत क्षेत्र की है। 26 वर्षीय गर्भवती अपने मायके हिंडाडीह आई हुई थी। सोमवार की शाम को बरामदे में बैठकर सब्जी काट रही थी। इसी दौरान उसके उपर बिजली गिर गई। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी फरहदा खार के खारंग नदी के पास की है। 60 वर्षीय बुजुर्ग मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान अचानक आंधी तूफान के साथ बिजली गिर गई। इस घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

राजनंदगांव में 8 की मौत

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव में सोमवार को तेज बारिश का दौर जारी रहा। जिले में जोरदार बारिश हो रही थी। ग्राम जोरातराई में कुछ लोग बारिश से बचने सीमेंट से बने पान ठेले के पास रूके हुये थे। इसी दौरान बिजली उनके उपर गिर गई। इस घटना में चार स्कूली बच्चे और चार युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बिजली की चपेट में आये अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर घायलों का उपचार जारी है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके कलेक्टर, एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे थे। इलाके में घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story