Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: बार से निकले टल्ली युवक-युवतियों का सड़क में हंगामा, शराब हाथ मे लिए लुढ़कते हुए ड्रामा करते दिखे, Video वायरल...

Bilaspur News: देर रात खुले इल्युम बार से निकले युवक व युवतियों का आपस में विवाद हो गया। युवा हाथ में शराब की बोतल लेकर आपस में बहस कर रहे हैं। बार का बाउंसर विवाद शांत करवाने की कोशिश कर रहा है। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में तैर रहा है। पर अब तक पुलिस या आबकारी विभाग ने देर रात खुले बार या विवाद करने वाले युवाओं की शिनाख्त कर कोई कार्यवाही नहीं की है।

Bilaspur News: बार से निकले टल्ली युवक-युवतियों का सड़क में हंगामा, शराब हाथ मे लिए लुढ़कते हुए ड्रामा करते दिखे, Video वायरल...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में देर रात खुल रहे बार के चलते लगातार विवाद और कानून व्यवस्था की स्थिति बन रही हैं। एक बार फिर से नशे में धुत्त युवक–युवतियों का देर रात हाई वोल्टेज ड्रामा बार के सामने देखने को मिला है। जिसमें देर रात खुले इल्युम बार से निकले युवाओं का शराब के नशे में आपस में विवाद हो गया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पर मामले में अब तक ना पुलिस ने और ना ही आबकारी विभाग में कोई भी कार्यवाही की है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल:–

पेट्रिशियन है। जिसके अंतर्गत इल्यूम बार संचालित है। देर रात तक खुलने वाले बार में अक्सर युवा शराब के नशे में जाम छलकाते हुए बाहर निकलते है और विवाद की भी स्थिति बनती है। पर सिरगिट्टी पुलिस इस ओर आंखें मूंदे रहती है। पुलिस की लगने वाली पेट्रोलिंग पार्टी और पास ही नंबर चौक में स्थित चेकिंग अभियान के दिन भी इस तरह की घटनाओं को शह देते हुए सिरगिट्टी पुलिस आखें मूंद लेती है। नियम से परे हट कर देर रात तक बेची जा रही शराब के मामले में आबकारी विभाग भी मौन रहता है। ताजा मामला रविवार– सोमवार मध्य रात्रि का है।

पेट्रिशियन होटल में संचालित इल्यूम बार से देर रात निकले युवक– युवतियों ने आपस में विवाद होने के बाद होटल के सामने जमकर हंगामा मचाया। देर रात देर से 2:00 बजे तक हुए विवाद में इल्यूम बार के बाउंसर भी दिख रहे है। वायरल वीडियो में पेट्रिशियन होटल भी दिख रहा है। विवाद कर रहे एक युवा के हाथ में शराब की बोतल भी है। जबकि बार के नियमो के मुताबिक बार में ही बैठा कर शराब परोसी जा सकती है। पर यहां युवाओं को बाहर ले जाने के लिए भी शराब बेच दी गई। विवाद में युवकों के साथ ही युवतियां भी दिखाई पड़ रही है। देर रात खुल रहे बार के चलते कोई बड़ी घटना की भी आशंका है।

लगातार हो रहा विवाद:–

शहर में देर रात खुल रहे बार के चलते कोई भी बड़ी घटना होने की आशंका है। इससे पहले भी तारबाहर थाना क्षेत्र के ओमिगोस बार में छत्तीसगढ़िया फिल्म एक्ट्रेस के साथ देर रात छेड़छाड़ और मारपीट हो गई थी। हालांकि पुलिस ने मामले में सिर्फ मारपीट की धारा में अपराध दर्ज किया था। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मैग्नेटो बार में संचालित भूगोल बार में भी देर रात डीजे बजाकर शराब परोसी जा रही थी। जिस पर सिविल लाइन सीएसपी उमेश गुप्ता ने कार्यवाही करते हुए डीजे तो जब्ती की ही साथ ही बार का लाइसेंस निरस्त करने के लिए आबकारी विभाग को लिख दिया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तंत्रा बार में भी देर रात युवतियों के साथ नाचने को मना करने पर बदमाशों ने युवतियों के दोस्तों की पिटाई कर दी थी। इसी तरह इल्यूम बार की भी कई शिकायतें आबकारी व पुलिस विभाग के पास जाते रहती है पर उसे नजरअंदाज किया जाता है। पर सवाल यह उठता है कि इससे घटने वाली कोई दुर्घटना के जिम्मेदार कौन होगा?

बार में हो चुका है हत्याकांड:–

वर्ष 2016-17 के दौरान मैग्नेटो माल में संचालित एक बार से देर रात निकलकर माल परिसर में ही एक युवा गौरांग बोबडे की लाश मिली थी। संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश के चलते एक्रासिव शहरवीडियो चलते आक्रोशित शहर वासियों ने जमकर आंदोलन किया था। पुलिस ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी भी की थी। ऐसी घटनाओं की पुनरावृति रोकने के लिए पुलिस को आबकारी विभाग को कड़ाई बरतनी चाहिए ना कि रसूखदार बार संचालकों के सामने नतमस्तक होना चाहिए। बहरहाल पुलिस या आबकारी विभाग के द्वारा की गई कोई भी कार्यवाही का विवरण अब तक सामने नहीं आ पाया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story