Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर में बड़ा हादसाः दो बाराती ट्रेन की चपेट में आये, ट्रैक पर सो रहे थे तभी आ गई मालगाड़ी, एक की मौत, दूसरे का पैर कटा...

Bilaspur News:

बिलासपुर में बड़ा हादसाः दो बाराती ट्रेन की चपेट में आये, ट्रैक पर सो रहे थे तभी आ गई मालगाड़ी, एक की मौत, दूसरे का पैर कटा...
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बारात आये दो युवक मालगाड़ी के चपेट में आ गये। दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर सो रहे थे। इसी दौरान तेज रफ़्तार मालगाड़ी ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक के दोनों पैर कटकर अलग हो गये है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के बैमा नगोई की है। यहां सूर्यवंशी परिवार में शादी का कार्यक्रम था। बीते गुरूवार को गांव से बारात सीपत क्षेत्र के ग्राम अमरनारा गई थी। छठ सूर्यवंशी के घर बारात आई थी। शादी में खाना खाने के बाद कुछ बाराती वापस अपने गांव लौट गये थे। कुछ गांव में ही रुक गए। इनमें अरूण खरे 30 वर्ष, शिवा सोनी 28 वर्ष भी गांव में ही रुके थे। दोनों खाना खाने के बाद रात में गांव से लगे एनटीपीसी जाने के लिए बनी रेलवे ट्रैक के पास टहलने गए थे। दोनों ट्रैक किनारे बैठकर बात करते करते सो गये। रात में करीब तीन बजे के आसपास मालगाड़ी आई और दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

घटना में अरूण खरे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शिव सोनी के दोनों पैर कट गये। हादसे के बाद घायल सोनी दर्द से चीखने लगा। आसपास के गांव वाले आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि घटना के दौरान मृतक और घायल शराब के नशे में तो नहीं थे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story