Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर में आचार संहिता का उल्लंघन, कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR...

Bilaspur News:पोस्टर में सचिन पायलट, दीपक बैज और अन्य नेताओं की तस्वीरें थी।

बिलासपुर में आचार संहिता का उल्लंघन, कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। बिलासपुर में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है। लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश में आदर्श आचरण संहिता लगा हुआ है। इस बीच बिलासपुर में कांग्रेस नेता महेंद्र गंगोत्री ने सचिन पायलट और पीसीसी चीफ दीपक बैज के स्वागत में सड़क के बीचो बीच डिवाइडर में लगे इलेक्ट्रिक पोल में कटआउट और पोस्टर लगवाए। इधर, जैसे ही इसकी जानकारी निगम को मिली तो तत्काल हटवाया गया। साथ ही शासकीय संपत्ति के राजनीतिक दूरूपयोग व आचार संहिता के उल्लंघन मामले में महेंद्र गंगोत्री के खिलाफ तोरवा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई।

दरअसल, कल कांग्रेस महासचिव और प्रदेश के प्रभारी सचिन पायलट,पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, सह प्रभारी विजय जांगिड़ का लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिलासपुर का दौरा था। बड़ी संख्या में कांग्रेसी जुटे थे। कांग्रेस नेताओं के स्वागत में पीसीसी के प्रदेश महासचिव महेंद्र गंगोत्री ने लालखदान रेलवे ओवरब्रिज से गांधी चौक तक और आसपास सड़क के डिवाइडर में लगे पोल में बड़ी संख्या में कटआउट और पोस्टर लगवा दिए थे। पोस्टर में सचिन पायलट, दीपक बैज और अन्य नेताओं की तस्वीरें थी। सुबह नगर निगम ने इसे हटवा दिया और आचार संहिता के दौरान इस प्रकार की हरकत को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया। तोरवा थाने में जोन कमिश्नर 6 के आवेदन पर पुलिस ने छ.ग.संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम की धारा 3 के तहत कांग्रेस प्रदेश महसचिव महेंद्र गंगोत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नीचे पढ़ें FIR


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story