Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, मिलने आये दोस्त ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने अश्लील वीडियो भी बनाया

Bilaspur: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर मिलने घर आये दोस्त ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया...

Bilaspur: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, मिलने आये दोस्त ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने अश्लील वीडियो भी बनाया
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर मिलने घर आये दोस्त ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को बदनाम करने की नीयत से अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार युवती को ब्लैकमेल करने लगा। इस बात से नाराज युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने युवक आयुष नारायण शर्मा को गिरफ्तार किया।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, नाबालिक पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इंस्टाग्राम के माध्यम से आरोपी आयुष नारायण शर्मा के साथ जान पहचान हुई थी। दिनों साथ मिलकर वीडियो एडिटिंग का कार्य करते थे। 2.10.2023 को पीड़िता के घर सरकण्डा एडिटिंग के कार्य से मिलने के लिए आरोपी आया था। घर में अकेली पाकर आरोपी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाया और छिपकर वीडियो भी बना लिया और बदनाम करने की धमकी देकर करीब 6 माह से शारीरिक संबंध बनाया। 24 मई 2024 को वह बिलासपुर साइंस कालेज के पास बुलाकर गाली गलौच कर मारपीट किया और युवती का मोबाइल तोड़कर भाग निकला।

पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुये एसपी रजनेश सिंह (भापुसे.) द्वारा तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर टीम तैयार कर आरोपी आयुष नारायण शर्मा की पतासाजी की गई। तकनीकी साक्ष्य, मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर टीम द्वारा आरोपी आयुष नारायण शर्मा को अम्बिकापुर से पकड़कर पूछताछ की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

नाम आरोपी

आयुष नारायण शर्मा पिता ब्यासनारायण शर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी तिवारी बिल्डिंग के पीछे केदारपुर अम्बिकापुर (छ.ग.)

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story