Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Crime News: बादमाशों ने युवतियों के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई और दोस्तों को जमकर पीटा

Bilaspur Crime News: न्यायधानी में बिगड़ैल युवकों का कारनामा सामने आया है। भाई,सहेली और दोस्तों के साथ ढाबा खाना खाने के लिए गई युवती के साथ बदमाशों और उसके साथियों ने छेड़छाड़ की। बीच–बचाव करने पर युवती और उसके भाई तथा दोस्तों से मारपीट भी की।

Bilaspur Crime News: बादमाशों ने युवतियों के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई और दोस्तों को जमकर पीटा
X
By Neha Yadav

Bilaspur Crime News: बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में बिगड़ैल रईसजादो का आतंक सामने आया है। ढाबा खाना खाने गई एक मासूम लड़की को बदमाशों ने छेड़छाड़ का शिकार बनाया हैं। वही बीच बचाव करने पर लड़की की सहेली और भाई तथा दोस्तों के साथ जमकर मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज किया है। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

बिलासपुर के राजकिशोर नगर निवासी अंकित सिंह,दीप सलूजा और उसके साथियों के द्वारा दो अक्टूबर की रात चकरभाठा थाना क्षेत्र के काली ढाबा में यह घटना घटित की गई। सकरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 29 वर्षीय युवती अपने भाई,सहेली एवं भाई के अन्य दोस्तों के साथ खाना खाने काली ढाबा गई थी। वहां युवती के भाई और उसके दोस्त खाना खाने के लिए टेबल पर बैठे थे। जबकि युवती अपनी सहेली के साथ बाथरूम गई थी। उसी दौरान अंकित सिंह, दीप सलूजा और अन्य साथी अश्लील कमेंट करते हुए युवती के हाथ पकड़ने की कोशिश करने लगे। जिस पर दोनों लड़कियां किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी और अपने भाई तथा उनके दोस्तों को जानकारी दी।

जानकारी लगने पर युवती का भाई दोस्तों के साथ अंकित सिंह, दीप सलूजा और अन्य दोस्तों से बात करने पहुंचा और घटना पर आपत्ति जताई। जिस पर युवती के भाई और दोस्तों के साथ अंकित सिंह,दीप सलूजा और उसके साथियों ने गाली– गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बीच – बचाव के लिए जब युवतियां आई तो उनके साथ भी आरोपियों ने बेल्ट से मारपीट की।

मारपीट के डर से जब सभी बिना खाना खाए वापस जाने लगे तब सेंट्रल प्वाइंट होटल के सामने फिर से ओवरटेक कर बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोकी और सफारी गाड़ी का कांच पत्थर मारकर तोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित किसी तरह जान बचाकर वहां भागे। फिर उन्होंने चकरभाठा थाने में पहुंचकर अपराध दर्ज करवाया। पुलिस ने अंकित सिंह, दीप सलूजा एवं उनके अन्य साथियों के खिलाफ बीएनएस 74,296,115(2),351(2),324(4), 3(5) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पूर्व में फंसा था एक आरोपी का भाई आर्म्स एक्ट में

इस मामले में राजकिशोर नगर निवासी अंकित सिंह आरोपी बना है। जबकि लगभग तीन माह पहले अंकित सिंह के छोटे भाई अनुराग सिंह ने राह चलते एक बुजुर्ग युवक को चाकू की नोक पर डांस करवाया था। जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में वायरल कर दिया। मामले में प्रार्थी ना होने के बावजूद भी एसपी रजनेश सिंह ने स्वतः संज्ञान लेकर पुलिस अफसरों को कार्यवाही के निर्देश दिए थे। जिस पर पुलिस ने आरोपी की हरकत को देखते हुए आर्म्स एक्ट कर आरोपी को जेल भेजा था।

जेल से छूटने के बाद आरोपी अनुराग ने एक स्कूली छात्र का उसी की कार में अपने एक साथी के साथ अपहरण कर लिया था। अपनी धौंस जमाने और दबंगई दिखाने आरोपी इंस्टाग्राम लाइव कर शहर भर में अपहृत छात्र को घुमा–घुमा कर कार में पीटते रहें। इस दौरान बीच-बीच में फोन आने पर अपनी धौंस भी दिखाते रहे। मामले में पीड़ित छात्र ने समझौता होने के चलते अपराध दर्ज नहीं करवाया। जिस पर पुलिस ने भी कोई कार्यवाही तत्काल में नहीं की। पर मीडिया में मामला उछलने के बाद प्रार्थी के समझौता करने के आधार पर अपराध दर्ज न होने का हवाला देते हुए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की। अब पिछले मामले में आरोपी रहे अनुराग सिंह के भाई अंकित सिंह,दीप सलूजा और साथियों के खिलाफ युवती से छेड़खानी और मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अंकित सिंह और अनुराग सिंह दोनों भाइयों के पिता बड़े रेत कारोबारी हैं, जिनकी राजनैतिक गलियारों में भी काफी पैठ हैं।

देर रात तक ढाबे का संचालन:–

चकरभाठा थाना क्षेत्र स्थित जिस काली ढाबे में देर रात यह घटना घटी, वह अक्सर देर रात तक खुला रहता है। पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी की नजर इस पर नहीं पड़ती। देर रात तक संचालित होने वाले ढाबे में रोजाना शहर से युवा पहुंचते हैं। इनमें कई बारों से देर रात शराब पीकर नशे की हालत में खाना खाने पहुंचते हैं। जिसके चलते अक्सर विवाद होता रहता हैं।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story