Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Accident News: श्रद्धालुओं को लेकर आ रही बस की ट्रेलर से टक्कर, चालक की मौत, 16 यात्री घायल

Bilaspur news : श्रद्धालुओं को लेकर गया से आ रही बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे में बस के चालक की मौत हो गई। वही 16 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Bilaspur Accident News: श्रद्धालुओं को लेकर आ रही बस की ट्रेलर से टक्कर, चालक की मौत, 16 यात्री घायल
X

Accident

By Sandeep Kumar

Bilaspur Accident News बिलासपुर। तेज रफ्तार यात्री बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से भीड़ गई। हादसे में बस के एक चालक की मौत हो गई। वही 16 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम धौंराभाटा के पास हुई। राजधानी रायपुर की शताब्दी बस छत्तीसगढ़ के यात्रियों को लेकर गया बिहार गई हुई थी। वहां से वापसी के वक्त सकरी में दो यात्रियों को छोड़ा फिर बिल्हा मोड में दो यात्रियों को छोड़ा। तड़के चार बजे धौंराभाठा के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। मिली जानकारी के अनुसार बस में दो चालक थे। बस का सेकंड चालक हादसे का शिकार होकर अपनी जान गंवा बैठा। वही 16 यात्री घायल हो गए। पास में गांव होने की वजह से दुर्घटना की सूचना मिलने पर गांव वाले भागते हुए मौके पर आ गए। डायल 112 और हाईवे पेट्रोलिंग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। हादसे की सूचना मिलने पर चकरभाठा सीएसपी निमितेश सिंह परिहार और हिर्री थाना प्रभारी किशोर केंवट भी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

घायलों में से 8 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर भर्ती करवाया गया। वहीं पांच घायलों को बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। तीन घायलों को सिम्स भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार घायलों में से अधिकतर को सामान्य चोटें लगी थी। जिन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी करवा ली है। केवल दो को थोड़ी ज्यादा चोट लगी है। जिनमें से एक का पैर टूट गया है, जबकि दूसरे के चेहरे में चोट है। दोनों का इलाज सिम्स में जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेलर सड़क के किनारे खड़ी थी और उसमें पार्किंग लाइट भी जल रही थी। बावजूद उसके बस चालक ने पीछे से आकर ट्रेलर को ठोकर मार दी। हादसे की वजह चालक को झपकी आना है या ब्रेकडाउन होना है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पर बस की रफ्तार तेज नहीं होने के चलते बड़ा हादसा टल गया और इंज्यूरी ज्यादा नहीं हुई।

हादसे में जिस बस चालक की मौत हुई है उसका नाम घनश्याम चौहान (35) पिता गोपाल चौहान है। वह धौमाभाटा महासमुंद का रहने वाला है। अन्य घायलों में पंचमति साहू पति दयाराम साहू उम्र 68 वर्ष गुढियारी रायपुर, दयाराम साहू पिता लोकनाथ साहू उम्र 70 वर्ष निवासी गुढियारी रायपुर, गणेश राम कुर्मी पिता मोतीलाल कुर्मी उम्र 65 वर्ष निवासी गनियारी, मीना कुर्मी पति गणेश राम कुर्मी उम्र 55 वर्ष निवासी गनियारी, सहोद्रा साहू पति प्रसादी साहू उम्र 55 वर्ष निवासी गनियारी, बलराम कुर्मी पिता छोटू कुर्मी उम्र 64 वर्ष निवासी गनियारी, कली कुर्मी पति घासीराम कुर्मी उम्र 56 वर्ष निवासी गनियारी, घासीराम कुर्मी पिता तिजऊ कुर्मी उम्र 60 वर्ष निवासी गनियारी एवं अन्य शामिल है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story