Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर एक्सीडेंट न्यूजः जन्मदिन मनाकर लौट रहे दोस्तों की कार घटना का शिकार, दो दोस्तों की मौत, दो की हालत गंभीर

Bilaspur Accident News: रेल्वे कर्मचारी ओमवीर सिंह 55 साल निवासी देवरीखुर्द हाउसिंग बोर्ड अपने चार अन्य दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने के लिए मारूति कार CG-10, AP-8734 में सवार होकर बुधवारी बाजार बंगाली होटल गये थे

बिलासपुर एक्सीडेंट न्यूजः जन्मदिन मनाकर लौट रहे दोस्तों की कार घटना का शिकार, दो दोस्तों की मौत, दो की हालत गंभीर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। बीती रात जन्मदिन मनाकर लौट रहे लोगों की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार दो पल्टी मारते हुए पलट गई। दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है। ?

जानकरी के मुताबिक, रेल्वे कर्मचारी ओमवीर सिंह 55 साल निवासी देवरीखुर्द हाउसिंग बोर्ड अपने चार अन्य दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने के लिए मारूति कार CG-10, AP-8734 में सवार होकर बुधवारी बाजार बंगाली होटल गये थे। मंगलवार 8 मई की रात साढ़े 10 बजे वापस अपने घर देवरीखुर्द आ रहे थे। इसी दौरान हनुमान राइस मिल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, फिर पलट कर तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

भीषण हादसे में चारों लोग कार के अंदर ही फंस गये। राहगिरों ने एक्सीडेंट की सूचना 112 को दी। पुलिस और राहगिरों की मदद से कार में फंसे विरेंद्र, ओमवीर सिंह, राजेंद्र सिंह और भागीरथी को निकालकर एम्बुलेंस से सिम्स अस्पताल भेजा गया। यहां पर उपचार के दौरान भागीरथी यादव और राजेन्द्र सिंह की डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, ओमवीर और विरेंद्र का उपचार अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story