Begin typing your search above and press return to search.

Bijapur News: शादी से लौट रहे भाजपा नेता की नक्सलियों ने की हत्या, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता को बनाया टारगेट...

Bijapur News:बीजापुर जिले के तोयानार में जनपद सदस्य एवं भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक कटला तिरुपति शादी में शामिल होने गए थे। शादी समारोह में शामिल होकर वह पैदल घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

Bijapur News: शादी से लौट रहे भाजपा नेता की नक्सलियों ने की हत्या, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता को बनाया टारगेट...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बीजापुर। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता की नक्सलियों ने हत्या कर दी। लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने भाजपा नेताओं को टारगेट बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार रात करीब 8 बजे बीजापुर जिले के तोयानार में शादी समारोह में गए भाजपा नेता कटला तिरुपति पर नक्सलियों ने जानलेवा हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मामला तोयानार थाना क्षेत्र का है।

बीजापुर जिले के तोयानार में जनपद सदस्य एवं भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक कटला तिरुपति शादी में शामिल होने गए थे। शादी समारोह में शामिल होकर वह पैदल घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। ग्रामीणों की वेशभूषा में आए नक्सलियों ने जनपद सदस्य सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक तिरुपति कटला पर हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के दौरान उनकी मौत हो गई। कटला तिरुपति फिलहाल बीजापुर में रह रहे थे।

हत्या पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मामले में बीजापुर एसपी के अनुसार कटला तिरुपति वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। वहां पर कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय उनकी मौत हो गई। पुलिस घटना की नक्सल एंगल से जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story