Begin typing your search above and press return to search.

Bijapur News: एएसआई शहीद, सर्चिंग में निकले जवान बाइक के साथ खाईं में गिरे, डिप्टी सीएम शर्मा को अपनी बाइक पर ले गये थे कैंप...

Bijapur News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सर्चिंग पर निकले एएसआई बाइक के साथ खाई में गिर गये

Bijapur News: एएसआई शहीद, सर्चिंग में निकले जवान बाइक के साथ खाईं में गिरे, डिप्टी सीएम शर्मा को अपनी बाइक पर ले गये थे कैंप...
X
By Sandeep Kumar

Bijapur News बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सर्चिंग पर निकले एएसआई बाइक के साथ खाई में गिर गये। इस दुखद हादसे में जवान की ही मौत हो गई। शहीद एएसआई का नाम चमरू राम तेलम मोरमेड़ गांव, बीजापुर के निवासी थे। जवान का अंतिम संस्कार मोरमेड़ गांव में किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार की रात बीजापुर डीआरजी की टीम तिमेनार और बेचपाल क्षेत्र में सर्चिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान बेचापाल के पास पहाड़ी रास्ते और खाई में बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एएसआई चमरू राम के सिर में गंभीर चोट आई। उन्हें गंभीर हालत में नेलसनार अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

बता दें कि चमरू राम ने कुछ दिनों पहले जब डिप्टी सीएम विजय शर्मा पालनार आये थे। इसी दौरान एएसआई चमरू ने उन्हें अपनी बाइक में बैठाकर शिविर स्थल तक ले गये थे। इस घटना के बाद साथी पुलिसकर्मियों में शोक की लहर है।

वहीं, एसपी जितेंद्र यादव ने भी एएसआई को श्रद्धांजलि दी है। इस घटना की खबर के बाद बीजापुर में उनके परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। आज शहीद जवान का अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम मोरमेड में किया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story