Begin typing your search above and press return to search.

बीजापुर में 8 नक्सली मारे गए: नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, ऑटोमेटिक हथियार सहित AK-47 बरामद

Four Naxalites killed in Bijapur:

बीजापुर में 8 नक्सली मारे गए: नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, ऑटोमेटिक हथियार सहित AK-47 बरामद
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Four Naxalites killed in Bijapur बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में तड़के हुई मुठभेड़ में आठ नक्सली मारे गए। जवानों ने मौके से हथियार सहित नक्सलियों के उपयोग में लाये जा रहे रोजमर्रा के सामान भी जब्त किए है। घटना गंगालूर थाना क्षेत्र की है। आईजी बस्तर रेंज सुंदरराज पी ने इसकी पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि बीजापुर कोरचोली इलाके और लेन्द्रा के जंगलों में भारी संख्या में नक्सली इकट्ठा होकर किसी बड़ी वारदात की प्लानिंग कर रहे है। इस सूचना पर सोमवार की रात डीआरजी, सीआरपीएफ, कोबरा, बस्तर फाइटर, बस्तरिया बटालियन की संयुक्त टीम ऑपरेशन पर निकली थी। मंगलवार तड़के सुबह जवानों को अपने पास आते देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। करीब 50 मिनट तक ये फायरिंग चली। इस दौरान नक्सली अपने आप को कमजोर होता देख मौके से भाग निकले।

जवानों की सर्चिंग में मौके से 8 नक्सलियों की लाश मिली। साथ ही AK-47, एलएमजी, ऑटोमेटिक हथियार सहित अन्य सामग्री जब्त की गई। फिलहाल अभी भी सर्चिंग जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story