Begin typing your search above and press return to search.

Bemetra News: विधायक पुत्र ने की युवक से मारपीट, थाने में शिकायत, कार्रवाई नहीं होने पर आदिवासी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

Bemetra News: विधायक ईश्वर साहू के बेटे के खिलाफ थाने में मारपीट और जाति सूचक गाली देने की शिकायत की गई है...

Bemetra News: विधायक पुत्र ने की युवक से मारपीट, थाने में शिकायत, कार्रवाई नहीं होने पर आदिवासी समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी
X
By Sandeep Kumar

बेमेतरा। विधायक ईश्वर साहू के बेटे के खिलाफ थाने में मारपीट और जाति सूचक गाली देने की शिकायत की गई है। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर आदिवासी समाज ने आंदोलन की चेतावनी दी है। घटना साजा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 13 अक्टूबर की है। शिकायतकर्ता मनीष मंडावी ने बताया कि बीते रविवार 13 अक्टूबर को ग्राम चेचामेटा में दशहरा कार्यक्रम था। रात 11 बजे के आसपास उसके दोस्त और विधायक पुत्र कृष्णा साहू के बीच विवाद हो रहा था। इस दौरान वो भी मौके पर पहुंचा और विवाद सुलझाने की कोशिश करने लगा।

इस बीच कृष्णा साहू अपने दोस्तों के साथ मिलकर जातिगत गाली-गलौज करते हुये मनीष मंडावी से ही मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं कृष्णा ने अपने हाथ में पहने कड़े से सिर पर वार भी किया। इस घटना में मनीष के सिर में गंभीर चोट लगी।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वो थाने पहुंचा तो साजा थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। उल्टे समझौता करने का दबाव बनाने लगे।

इस बात से आहत आदिवासी सामाज ने कलेक्टर और पुलिस को आवेदन देकर आरोपी विधायक पुत्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा जांच जारी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story