Begin typing your search above and press return to search.

Bastar News: बस्तर में दो भाईयों की हत्या, जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी से किया हमला, दो की मौत...

Bastar News: छत्तीसगढ़ के बस्तर में जमीन विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया...

Bastar News: बस्तर में दो भाईयों की हत्या, जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी से किया हमला, दो की मौत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में जमीन विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना बस्तर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। इरिकपाल गांव में मृतक योगेश का परिवार रहता है। योगेश के परिवार वालों का गांव के ही एक अन्य परिवार से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। आज भी इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी हाथ में कुल्हाड़ी लेकर योगेश के परिवार वालों पर हमला बोल दिया।

इस खूनी संघर्ष में योगेश और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस सहित पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बस्तर पुलिस ने इस घटना को लेकर गांव में किसी तरह का तनाव न फैले इसके लिए फोर्स गांव में तैनात कर दी है। साथ ही घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इस घटना को लेकर मृतक परिवार में मातम पसरा हुआ है, एक ही परिवार के दो भाइयों की हत्या की घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनसे घटना के संबंध में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story