Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान कट्टे की नोक पर लूट, आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंद...

Balrampur News: दिनदहाड़े बदमाशों ने कट्टे की नोक में सराफा दुकान में घुस लाखों रुपए ज्वैलरी लूट लिए। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Balrampur News: दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान कट्टे की नोक पर लूट, आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंद...
X
By Sandeep Kumar

Balrampur News बलरामपुर। बलरामपुर जिले में ज्वेलर्स दुकान में लूट की बड़ी घटना हो गई। दो बाइक में सवार 4 लुटेरों ने भरे बाजार में ज्वेलरी दुकान में घुसकर कट्टा दिखा लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। आक्रोशित व्यापारियों ने दुकाने बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। घटना रामानुजगंज थाना क्षेत्र की है।

जानिए मामला

दरअसल, रामानुजगंज थाना क्षेत्र के नगरपालिका चौक में राजेश ज्वेलरी दुकान स्थित है। इस दुकान का संचालक राजेश सोनी है। आज दोपहर साढ़े 12 बजे दो बाइक में चार लोग आए थे। एक युवक बाहर रुक गया। तीन अंदर गए। घटना के दौरान दुकान में दो ग्राहक भी मौजूद थे। बदमाशों ने कट्टे की नोक पर सभी को अपने काबू में ले लिया। और धमकाते हुए चुप रहने की बात कही। इसके बाद दुकान से सोने चांदी के जेवर समेट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार लुटे गए माल की कीमत 50 लाख रुपए से अधिक है।

घटना के बाद दुकान संचालक ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। वहीं सूचना मिलने पर रामानुजगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। दिनदहाड़े लूटपाट की घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। व्यापारियों ने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कर विरोध करना शुरू कर दिया। इधर, पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story