Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: भाभी की हत्या, शव के साथ दुष्कर्म... नाबालिग देवर ने ममेरे भाई के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम...

Balrampur News: मनोज अपनी पहली पत्नी को छोड़कर मृतिका के साथ अम्बिकापुर में रह रहा था। आरोपी की बुजुर्ग मां भी है, वो खुद विकलांग है। महिला के साथ रहने के कारण उसका बड़ा भाई घर खर्चे के लिए पैसे नहीं देता था। बदला लेने के लिए उसने मृतिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

Balrampur News: भाभी की हत्या, शव के साथ दुष्कर्म... नाबालिग देवर ने ममेरे भाई के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बलरामपुर। राजपुरा थाना क्षेत्र के गेयर हरीतिमा के पास मिली महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के संबंध में मृतिका के नाबालिग देवर और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने कबूल किया है कि हत्या के बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया था।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, ये सनसनीखेज मामला बीते बुधवार का है। राजपुर थाना क्षेत्र के गेउर हरीतिमा के पास ग्रामीणों ने झाड़ियों में पड़ी एक लाश देखी थी, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घटना में पुलिस पहुंची और महिला की पहचान कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला के नाबालिग विकलांग देवर और एक अन्य रिश्तेदार कृष्णा को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने हत्या कर शव के साथ दुष्कर्म की बात कबूल की।

आरोपी बोला- भाई नहीं दे रहा था खर्चा

पकड़े गए नाबालिग आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतिका की पहली शादी वाड्रफनगर के देवरी निवासी एक युवक से हुई थी। महिला के तीन बच्चे भी है। पति से आपसी विवाद के बाद महिला अपने पहले पति और बच्चों को छोड़कर अम्बिकापुर के असोला में रहकर मजदूरी कर रही थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान उसके बड़े भाई बलरामपुर के परसागुड़ी ग्राम निवासी मनोज चेरवा से हुई, जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे। मनोज अपनी पहली पत्नी को छोड़कर मृतिका के साथ अम्बिकापुर में रह रहा था। आरोपी की बुजुर्ग मां भी है, वो खुद विकलांग है। महिला के साथ रहने के कारण उसका बड़ा भाई घर खर्चे के लिए पैसे नहीं देता था। सारे पैसे महिला पर ही खर्च कर रहा था। इसी का बदला लेने के लिए उसने मृतिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

नाबालिग आरोपी ने ममेरे भाई को भी किया प्लानिंग में शामिल

इस प्लानिंग में उसने अपने ममेरे भाई कृष्णा को शामिल किया। दोनों ने फोन कर 30 जनवरी मंगलवार को मृतिका को खेत मे सिंचाई करने की बात कहकर घर बुलाया। मृतिका के आने के बाद तीनों ने खेत मे बैठकर शराब पी और फिर विकलांग देवर ने नाइलोन की रस्सी से गला घोंटकर भाभी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने शव के साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story