Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: अप्रैल एवं मई का राशन एकमुश्त किया जाएगा प्रदान

Balrampur News: इस संबंध में कलेक्टर रिमिजियुस एक्का के द्वारा सभी अनुविभागीय अधिकारियों राजस्व को दो महीने का खाद्यान्न को सुव्यस्थित वितरण कराने एवं उस पर निगरानी रखने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए है।

Balrampur News: अप्रैल एवं मई का राशन एकमुश्त किया जाएगा प्रदान
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बलरामपुर। जिला खाद्य अधिकारी ने जानकारी दी है कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली अंतर्गत प्रचलित राशन कार्डधारियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत माह अप्रैल 2024 में पात्रतानुसार एकमुश्त दो माह का चावल (माह अप्रैल एवं मई 2024) का प्रदाय किया जाना है। जिसके लिए खाद्य संचालनालय नवा रायपुर द्वारा माह अप्रैल एवं मई 2024 का आबंटन जारी कर दिया गया है, परंतु अन्य खाद्यान्न जैसे नमक, शक्कर, चना एक माह (माह अप्रैल) का ही प्राप्त होगा।

माह मई 2024 का चना, शक्कर, नमक का वितरण हितग्राहियों को माह मई में प्रदान किया जाएगा। इस संबंध में कलेक्टर रिमिजियुस एक्का के द्वारा सभी अनुविभागीय अधिकारियों राजस्व को दो महीने का खाद्यान्न को सुव्यस्थित वितरण कराने एवं उस पर निगरानी रखने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story