Begin typing your search above and press return to search.

Balodabazar Violence: पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाला जोमैटो का डिलीवरी बाॅय गिरफ्तार...

Balodabazar Violence: कलेक्टर-एसपी कार्यालय में पुलिस जवानों पर पत्थराव कराने वाले आरोपी को बलौदाबाजार पुलिस ने पकड़ा है...

Balodabazar Violence: पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाला जोमैटो का डिलीवरी बाॅय गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में कलेक्टर-एसपी कार्यालय में तोड़फोड़-आगजनी और पत्थराव मामले में पुलिस ने जोमैटो डिलीवरी बाॅय को गिरफ्तार किया है। घटना के दौरान आरोपी कुलदीप राय ने पुलिस जवानों पर पत्थरबाजी की थी। मामले में पुलिस ने अबतक के 159 आरोपियों को गिरफतार किया है।

जानिए क्या था मामला

दरअसल 10 मई को बलौदाबाजार में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल लोगों द्वारा आक्रोशित होकर पुलिस बल के साथ पत्थर बाजी, मारपीट करते हुए संयुक्त कार्यालय में खडी वाहनों में आग लगा दिया गया था। धरना प्रदर्शन का आयोजन करने वाले तथा इस दौरान बलवा तोड़फोड़ एवं आगजनी करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बना कर संभावित स्थलों में लगातार दबिश दी जा रही है। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करते हुए उनकी तलाश की जा रही है।

जिसके तहत आज आरोपी कुलदीप राय को गिरफ्तार किया गया। घटना वाले दिन कुलदीप ने संयुक्त कार्यालय परिसर में पत्थर बाजी करते हुए तोड़फोड़ किया था। आरोपी जोमैटो डिलीवरी का काम करता था। आरोपी इतना शातिर है कि घटना के बाद फिर से जोमैटो डिलीवरी का काम शुरू कर दिया था। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। आज 11 जून तक की स्थिति में बलौदाबाजार में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले 159 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी- कुलदीप राय उम्र 28 वर्ष निवासी मुंगेली विनोबा नगर जिला मुंगेली

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story