Begin typing your search above and press return to search.

Balodabazar News: पत्नी की हत्या, आरोपी पति ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Balodabazar News: पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है...

Balodabazar News: पत्नी की हत्या, आरोपी पति ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट
X
By Sandeep Kumar

Balodabazar News: बलौदाबाजार। चरित्र शंका में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कैंची, हथौड़ा और पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। घटना गिधपुरी थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, आज सूचना मिली कि ग्राम जुनवानी पुराना पत्थर खदान के पास एक महिला मृतिका ज्योति रात्रे की हत्या कर दी गई है। साथ में यह भी पता चला कि महिला की हत्या उसके पति धीरज रात्रे द्वारा की गई है। इस सूचना पर थाना गिधपुरी में अपराध क्र. 113/2024 धारा 103(1) बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना गिधपुरी पुलिस द्वारा सर्वप्रथम घटनास्थल पहुंच संपूर्ण इलाके का सूक्ष्म निरीक्षण किया गया। घटनास्थल से एक कैंची, एक टूटा हुआ हथौड़ा, खून लगा पत्थर, मृतिका का सामान एवं एक मोटरसाइकिल क्र. CG22 U 7915 मिला, जिसे विधिवत जप्त किया गया है। प्रकरण में गवाहों से पूछताछ एवं परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपी पति धीरज रात्रे को हिरासत में लिया गया, जिससे पूछताछ करने पर पत्नी को मायके छोड़ने के लिए मोटरसाइकिल के माध्यम से जाते हुए चरित्र शंका पर कैंची, हथौड़ा एवं पत्थर आदि से अपनी पत्नी पर गंभीर वारकर उसकी हत्या करना स्वीकार किया गया। कि प्रकरण में आरोपी को आज गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की प्रक्रिया की जा रही है।

आरोपी नाम

धीरज रात्रे उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम तेलासी थाना गिधपुरी

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story