Begin typing your search above and press return to search.

Balodabazar News: CG शराब दुकान में 20 लाख की लूट, दिनदहाड़े मैनेजर को बंदूक दिखा लूट ले गए नगदी...

Balodabazar News: मौके पर पुलिस पहुंची है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही मैनेजर से भी घटना के संबंध में पूछताछ पुलिस कर रही है।

Balodabazar News: CG शराब दुकान में 20 लाख की लूट, दिनदहाड़े मैनेजर को बंदूक दिखा लूट ले गए नगदी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में दिनदहाड़े शराब दुकान में लूट हो गई। बंदूकधारी बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मैनेजर के पास रखे 20 लाख लूट ले गए। घटना कसडोल थाना क्षेत्र के कटगी की है।

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर में कटगी स्थित शराब दुकान में मैनेजर रुपये लेकर पहुंचा था। उसके पीछे पीछे बाइक सवार नकाबपोश बदमाश भी पहुंचे। बदमाशों ने पहले तो मैनेजर से मारपीट करते हुए उसके हाथ से नगदी से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे। मैनेजर ने जब बीच बचाव किया तो बदमाश अपने पास रखी बंदूक दिखाकर गोली चलाने की धमकी देते हुए नगदी से भरा बैग छीनकर ले गए।

घटना के बाद इसकी शिकायत मैनेजर ने कसडोल थाने में की। मौके पर पुलिस पहुंची है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही मैनेजर से भी घटना के संबंध में पूछताछ पुलिस कर रही है।

इधर, दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके में हड़कंप है। दिनदहाड़े शराब दुकान से 20 लाख की लूट ने पुलिस की भी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story