Begin typing your search above and press return to search.

Balodabazar News: CG-कुंवारी लड़की को दो बच्चे के पिता से हुआ प्यार, फिर दोनों की मिली लाश, जानिए पूरा मामला

Balodabazar News: एक साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी युवक की पत्नी को हुई तो उसने लड़की के घर जाकर उसे समझते हुए पति से दूर रहने की हिदायत दी थी।

Balodabazar News: CG-कुंवारी लड़की को दो बच्चे के पिता से हुआ प्यार, फिर दोनों की मिली लाश, जानिए पूरा मामला
X
By Sandeep Kumar

Balodabazar News बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शादीशुदा युवक और कुंवारी लड़की का पेड़ पर लटका शव मिलने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा दोनों के बीच मे प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी मृतक की पत्नी को थी। पत्नी ने युवती को समझाइस दी थी कि वो उसके पति से दूर रहे। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। घटना भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अर्जुनी रावनभाठा में मृतक दीपक यादव अपनी पत्नी हीरा बाई के साथ रहता था। युवक के दो बच्चे भी है। गांव में ही मृतिका किरण कटारे अपने परिवार के साथ रहती थी। पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी युवक की पत्नी को हुई तो उसने लड़की के घर जाकर उसे समझते हुए पति से दूर रहने की हिदायत दी थी। साथ ही अपने पति को भी समझाते हुए लड़की से मिलने जुलने मना की थी।बताया जा रहा है कि इसी बात से दोनों दुखी थे और गांव के खेत मे एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवक और युवती जब घर मे नहीं दिखे तो परिजनों ने तलाश की। इस दौरान दोनों का शव गांव के एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस दोनों ले परिजनों से मामले के संबंध में पूछताछ जारी है। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story