Begin typing your search above and press return to search.

Balodabazar: हेड काॅस्टेबल बर्खास्त, समझौता कराने के एवज में ली रिश्वत, SP ने किया सेवा से पृथक...

Balodabazar: शिकायतकर्ता से समझौता कराने के एवज पर रूपये लेने वाले प्रधान आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया...

Balodabazar: हेड काॅस्टेबल बर्खास्त, समझौता कराने के एवज में ली रिश्वत, SP ने किया सेवा से पृथक...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बलौदाबाजार। शिकायतकर्ता से समझौता कराने के एवज पर रूपये लेने वाले प्रधान आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। हेड कांस्टेबल का नाम शीतल बांधे है। प्रधान आरक्षक ने कोतवाली थाने में दर्ज अपराध 259/2023 के जांच के दौरान आवेदक से रूपए की मांग की थी। उसके द्वारा प्रार्थी से थाना के सामने चाय दुकान में 1000 और थाने में 2000 रूपये लिये गये थे।

दरअसल, मामले की शिकायत मिलने के बाद एसपी विजय अग्रवाल ने जांच के आदेश दिये थे। प्रकरण में जांच हेतु 28.03.2024 को अमृत कुजूर, उप पुलिस अधीक्षक (यातायात) बलौदाबाजार को जांचकर्ता अधिकारी एवं प्रणाली वैद्य निरीक्षक रक्षित केन्द्र बलौदाबाजार को अधिकारी नियुक्त किया गया था।

जांचकर्ता अधिकारी अमृत फुजूर, उप पुलिस अधीक्षक (यातायात) बलौदाबाजार द्वारा अपचारी प्रधान आरक्षक 142 शीतल बाये के विरूद्ध अधिरोपित आरोप को विभागीय जांच में सहीं पाया गया है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एसपी ने हेड कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story