Begin typing your search above and press return to search.

Balod News: मां पत्नी और तीन माह के बच्चे पर फरसे से हमला, दो की मौत, एक गंभीर...

Balod News: मां पत्नी और तीन माह के बच्चे पर फरसे से हमला, दो की मौत, एक गंभीर...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बालोद। बालोद के गुरूर के ग्राम उसरवारा में डबल मर्डर की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी ने अपनी मां,पत्नी और तीन माह के बच्चे पर फरसा से हमला कर दिया। घटना में मां शांति निषाद 52 वर्ष व तीन माह के बेटे वैभव की मौत हो गई। आरोपी की पत्नी को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना बालोद थाना क्षेत्र की है।

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी भवानी निषाद (27) अपनी मां और पत्नी से विवाद के बाद उनके ऊपर फरसा से हमला कर दिया। इतने में भी जब आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने अपने तीन माह के बच्चे पर भी हमला कर दिया। इस हमले में आरोपी की मां और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

इस जघन्य हत्याकांड के बाद आरोपी शराब के नशे में गांव में घूमता रहा। गांव वालों ने जब आरोपी के कपड़े खून से सने दिखे तो घर जाकर देखा। घर में तीन लोग खून से लथपथ पड़े हुए थे, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पिता बेटी के यहां गया इसलिए सुरक्षित

आरोपी भवानी निषाद का पिता जालंधर ग्राम संबलपुर कांकेर मंडई में अपने बेटी के ससुराल गया हुआ था। वह शनिवार को आने वाला था,लेकिन नहीं पहुंचा जिससे बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आरोपी की पत्नी को अस्पताल भेजा गया। वहीँ, इस घटना में दोनो मृतकों के शव को गुरूर स्थित मर्चयुरी भेजा गया, आरोपी भवानी को पकड़ कर पुरुर थाना लाया गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी भवानी प्रातः घटना को अंजाम देने के बाद अपने पिता का इंतजार करता रहा था। ऐसा उसने नशे के हालत में ग्राम में घूमते हुए कुछ ग्रामीणों से कहा था। ग्रामीणों ने कपड़े में खून का दाग देख उससे पूछा पर उसने जवाब नहीं दिया।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story