Begin typing your search above and press return to search.

Balod News: चौथी के छात्र की हत्या, बड़े भाई ने ही दिया था घटना को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Balod News: चौथी के छात्र की हत्या, बड़े भाई ने ही दिया था घटना को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बालोद। बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना अर्जुंदा थाना क्षेत्र के चीचा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, 31 जनवरी बुधवार को चीचा गांव निवासी 10 वर्षीय केमन साहू प्राथमिक स्कूल में पढ़ने के लिए आया था। मध्याह्न भोजन के बाद शौच के लिए स्कूल से निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा। इधर, स्कूल के कर्मचारी ने स्कूल बंद करते समय कक्षा चौथी के क्लासरूम में तोरण साहू का बैग देखा। कर्मचारी ने इसकी सूचना बच्चे के परिजनों को दी।

परिजनों ने बुधवार की रात तक बच्चे को काफी खोजा, जब वो नहीं मिला तो अर्जुंदा थाना में इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आज सुबह जांच के दौरान स्कूल के पीछे निर्माणाधीन गौठान से छात्र की लाश जब्त की।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि कुछ दिनों पहले ही केमन साहू का अपने चचेरे भाई से विवाद हुआ था और घटना के बाद से वो नहीं दिख रहा है। पुलिस ने संदेह के आधार पर 10वीं में पढ़ने वाले चचेरे भाई को गांव से ही पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी छात्र ने बताया कि घटना वाले दिन छोटे भाई केमन साहू से विवाद हुआ। इस दौरान उसने गाली दी, जिसके बाद उसने राॅड और पत्थर से कुचलकर छोटे भाई की हत्या कर दी।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story