Begin typing your search above and press return to search.

बालोदः बिजली गिरने से जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट, एक की मौत...

Balod: छत्तीसगढ़ के बालोद में बिजली गिरने से किसान के जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया...

बालोदः बिजली गिरने से जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट, एक की मौत...
X
By Sandeep Kumar

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद में बिजली गिरने से किसान के जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया। जिससे किसान धरमु साहू की मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक घटना के बाद मृत किसानों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना बालोद थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना लिमोरा गांव की है। शुक्रवार को किसान धरमु अपने खेत में काम कर रहा है। इसी दौरान आंधी तूफान के साथ जोरदार बारिश होने लगी। इसी बीच किसान खेत से अपने घर जाने के लिए निकला था, तभी अचानक बिजली गिर गई और किसान के जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया। घटना में धरमू की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक अन्य घटना भी बालोद क्षेत्र की है। सेमरकोना गांव का किसान सुकलाल 45 वर्ष बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठा हुआ था। इसी बीच उसके उपर आसमानी बिजली गिर गई। घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल दोनों ही मामले में मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story