Begin typing your search above and press return to search.

Article 370 Tax Free in Chhattisgarh: CM विष्णुदेव पहुंचे आर्टिकल 370 देखने, छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की घोषणा

Article 370 Tax Free in Chhattisgarh: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आर्टिकल 370 पिक्चर देखने के बाद इसके टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी।

Article 370 Tax Free in Chhattisgarh: CM विष्णुदेव पहुंचे आर्टिकल 370 देखने, छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की घोषणा
X
By Neha Yadav

Article 370 Tax Free in Chhattisgarh: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आर्टिकल 370 पिक्चर देखने के बाद इसके टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। रायपुर के मैग्नेटो माल में आर्टिकल 370 फिल्म देखने मुख्यमंत्री अपनी धर्मपत्नी कौशल्या देवी साय तथा मंत्रिमंडल के सहयोगी कृषि मंत्री रामविचार नेताम एवं वन मंत्री केदार कश्यप तथा विधायकों के साथ पहुंचे थे।

इस संबंध में चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी विचारधारा एक देश, एक विधान, एक निशान को लेकर है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 इस बुनियादी विचारधारा से असंगत थी। हमारे नेताओं ने आजादी के बाद से ही इसका कड़ा विरोध किया। धारा 370 को हटाने का संकल्प हमने लिया था। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह संकल्प पूरा हुआ। आज कश्मीर शांति की ओर बढ़ रहा है। भारत की एकता को लेकर यह बड़ा काम मोदी जी ने किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मूवी में कश्मीर के हालात को बहुत अच्छी तरह से दिखाया गया है और यह बताया गया है कि किस तरह से आर्टिकल 370 की वजह से कश्मीर विकास की राह में पिछड़ रहा था और इसे खत्म करने के लिए हमारे नेताओं ने कितना कठिन संघर्ष किया।

इस मौके पर रायपुर सांसद सांसद सुनील सोनी, विधायक अनुज शर्मा, विधायक खुशवंत साहेब, विधायक संपत अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story