Begin typing your search above and press return to search.

Ambikapur News: प्रधान पाठक निलंबित, स्कूलों के औचक निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर, प्रधान पाठक की मिली लापरवाही

Ambikapur News: स्कूलों के औचक निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर ने प्राइमरी स्कूल के प्रधान पाठक को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

Ambikapur News: प्रधान पाठक निलंबित, स्कूलों के औचक निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर, प्रधान पाठक की मिली लापरवाही
X
By Sandeep Kumar

Ambikapur News: अंबिकापुर। क्षेत्र भ्रमण के दौरान शिक्षा व्यवस्था का जायजा लेने कलेक्टर विलास भोस्कर ने स्कूलों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ग्राम सोनतराई के मिडिल स्कूल एवं प्राइमरी स्कूल पहुंचे। इस दौरान मिडिल स्कूल की साफ -सफाई एवं मध्यान्ह भोजन की व्यवस्था देख कलेक्टर खुश हुए।

कलेक्टर ने बच्चों से ब्लैकबोर्ड पर गणित के सवाल हल करवाए। इसके अलावा उन्होंने बच्चों से मौखिक सवाल पूछे।

निरीक्षण के दौरान कार्य के प्रति दायित्व निभाने में लापरवाही बरतने वाले प्राइमरी स्कूल के प्रधानपाठक लक्ष्मण लकड़ा को कलेक्टर ने निलंबित कर दिया। दोपहर में दोबारा स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर को प्रधानपाठक स्कूल टाइम में अनुपस्थित मिले।

इसे घोर अनुशासनहीनता मानते हुए कलेक्टर ने डीईओ को कार्यवाही के निर्देश दिये थे। कलेक्टर के निर्देश पर डीईओ ने प्रधानपाठक लक्ष्मण लकड़ा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story