Begin typing your search above and press return to search.

Ambikapur News: दसवीं की छात्रा से गैंगरेप, शादी से लौटने के दौरान पांच आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम...

Ambikapur News: दसवीं की छात्रा से गैंगरेप, शादी से लौटने के दौरान पांच आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम...
X

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Sandeep Kumar

अंबकापुर। अंबिकापुर में शादी से लौट रही 17 वर्षीया दसवीं की छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। छात्रा के साथ उसके परिचित समेत चार अन्य ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बीती रात अपराध दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिक हैं। वही पांचवे फरार आरोपी की तलाश जारी है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 30 जनवरी को कोतवाली थाना इलाके में घटित हुई। जिसकी एफआईआर कल रात 31 जनवरी को दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 29 जनवरी की रात कोतवाली थाना क्षेत्र की दसवीं कक्षा की 17 वर्षीया छात्रा शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिचित व एक अन्य लड़की के साथ चेंद्रा, लालमाटी गई थी। 30 जनवरी को शादी खत्म होने के बाद सुबह एक अन्य लड़की के साथ परिचित लड़के की बाइक में बैठ कर लौट रही थी। आरोपी दोनों लड़कियों को लेकर गाड़ाघाट के जंगल पहुंचा। वहां पहुंच कर युवक ने बाइक का पेट्रोल खत्म होने का बहाना किया और पेट्रोल लेने के बहाने दोनों को वहां खड़ा कर अपने साथियों को बुला लिया। युवकों को देखकर एक अन्य लड़की भाग गई।

छात्रा के साथ उसके परिचित युवकों के अलावा अन्य चार युवकों ने भी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। शर्मनाक घटना के बाद युवती को मौके पर छोड़ कर आरोपी भाग गए। डरी सहमी नाबालिक छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर कोतवाली थाना पहुंची और अपराध दर्ज करवाया।

पुलिस ने 376 डी और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर चार आरोपियों को तत्काल हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि दो आरोपी नाबालिक है। जिनमें से एक छात्रा के स्कूल का सहपाठी है। एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story