Begin typing your search above and press return to search.

Ambikapur News: बिहार के वकील ने छत्तीसगढ़ की महिला से किया दुष्कर्म, परिजनों को भेजा अश्लील वीडियो

Ambikapur News: आरोपी को पता था कि महिला शादीशुदा है, इसके बावजूद चिकनी-चुपड़ी बाते कर प्यार का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और चुपके से वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कभी अंबिकापुर में तो कभी बिहार के अलग अलग लॉज में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Ambikapur News: बिहार के वकील ने छत्तीसगढ़ की महिला से किया दुष्कर्म, परिजनों को भेजा अश्लील वीडियो
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Ambikapur News अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर पुलिस ने बिहार के एक वकील को शादीशुदा महिला से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी वकील रेप के दौरान वीडियो बनाकर पीड़िता के परिजनों को भेजा करता था। पीड़िता की शिकायत पर अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी वकील को समस्तीपुर बिहार से पकड़ा गया। आरोपी के खिलाफ 376, 506 और आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानिए पूरा मामला

30 मार्च को पीड़िता ने सीतापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहन 2022 में बिहार के एक लड़के के साथ भाग गई थी। इस दौरान लड़के के परिचित वकील रितिक रोशन बिहार के समस्तीपुर निवासी से जान पहचान हुई। रितिक ने पीड़िता का नम्बर लिया और उससे बातचीत करने लगा। आरोपी को पता था कि महिला शादीशुदा है, इसके बावजूद चिकनी-चुपड़ी बाते कर प्यार का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और चुपके से वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कभी अंबिकापुर में तो कभी बिहार के अलग अलग लॉज में जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


महिला द्वारा मना करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो को उसके परिजनों के मोबाइल और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। पीड़िता ने इस बात से आहत होकर इसकी शिकायत सीतापुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story