Begin typing your search above and press return to search.

Ambikapur goat theft: बीजेपी नेता का बेशकीमती बकरा चोरी: लग्जरी कार में किडनैप कर ले गए चोर, पकड़ाने पर बोले...

Ambikapur goat theft:सुरेश गुप्ता के बकरे ‘शेरू’ को 8 फरवरी की सुबह 7.30 बजे लग्जरी कार में डालकर दो चोर चोरी कर ले गए।

Ambikapur goat theft: बीजेपी नेता का बेशकीमती बकरा चोरी: लग्जरी कार में किडनैप कर ले गए चोर, पकड़ाने पर बोले...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Ambikapur goat theft अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक अजब गजब मामला सामने आया है। यहां पर एक बकरे को लग्जरी कार में डाल कर चोर अपने साथ ले गए। बकरा भाजपा नेता सुरेश गुप्ता का था। इसकी शिकायत सुरेश ने रघुनाथपुर थाना में 8 फरवरी को दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश करते हुए दो चोर को पकड़ा। आरोपियों ने बताया कि बकरे की चोरी के बाद उसे मटन दुकान में काटकर बेच दिए। पुलिस ने मामले में दो आरोपी और एक लग्जरी कार को जब्त किया है।

शिकायत के 9 दिन बीत जाने के बाद भी जब आरोपी नहीं पकड़े गए तो 16 फरवरी शुक्रवार को बकरे के मालिक ने एएसपी से इसकी शिकायत की। रघुनाथपुर निवासी सुरेश गुप्ता के बकरे ‘शेरू’ को 8 फरवरी की सुबह 7.30 बजे लग्जरी कार में डालकर दो चोर चोरी कर ले गए। पुलिस मामले में जांच शुरू की और मौके से मिले सीसीटीवी वीडियो व लोकेशन के आधार पर घेराबंदी कर दोनों युवकों को पकड़ा गया।

आरोपियों ने अपना नाम अमीर हुसैन उम्र 30 वर्ष खुर्शीपारा उड़ियापारा दुर्ग व दूसरे ने अपना नाम राजा उम्र 24 वर्ष आजाद चौक सिटी कोतवाली दुर्ग का होना बताया। पूछताछ दोनों आरोपियों ने बताया कि वरना कार में ब्रेड टोस्ट रखकर बकरा को चोरी कर ले गए थे। चोरी किये गए बकरे कों अपने मटन दुकान में काट कर 27000 रुपये मे बेच दिए। आरोपियों के कब्जे से 1100 नगद और कार को जब्त किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। पकड़े गए चोर घूम-घूमकर चोरी करते थे। आरोपी आमिर हुसैन आदतन अपराधी किस्म का हैं। पूर्व मे गोंदिया महाराष्ट्र मे चोरी के प्रकरण मे चालान हो चुका है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story