Begin typing your search above and press return to search.

Ambikapur Crime News: पति ने पत्नी पर टांगी से हमला कर मार डाला, खाने को लेकर हुआ था विवाद..

Ambikapur Crime News:

Ambikapur Crime News: पति ने पत्नी पर टांगी से हमला कर मार डाला, खाने को लेकर हुआ था विवाद..
X
By Sandeep Kumar Kadukar

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शराबी पति ने पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि खाना बनाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसी दौरान आवेश में आकर आरोपी ने पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। घटना थाना कमलेशपुर के ग्राम पैगा की है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार 19 मई की रात ग्राम पैगा निवासी महिला की लाश उसके घर में मिली थी। घटना स्थल से पति गायब था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की टांगी मारकर हत्या की गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर पति जहल साय को तलाश कर पकड़ा। जहल साय से कड़ाई से पूछताछ में उसने बताया कि 19 मई को शराब के नशे में वो अपने घर पहुंचा था। शराब के नशे में देख पत्नी ने पति को खाना नहीं दिया। इसी बात को लेकर देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने पत्नी पर टांगी से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पकड़े जाने के डर से वारदात के बाद फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। सम्पूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी कमलेश्वरपुर उप निरीक्षक अशोक शर्मा, महिला आरक्षक सविता पैकरा आरक्षक परवेज फ़िरदौशी अर्जुन पैकरा शामिल रहे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story