विधायक क्वारंटाईन मेंः कोरोना पॉजेटिव मरीज के साथ मास्क और सेनेटाइजर वितरित करने गए विधायक ने मीडिया रिपोर्ट्स के बाद परिवार व स्टाफ के साथ किया आईसोलेट

NPG.NEWS
रायपुर 14 अप्रैल 2020। कोरोना पॉजेटिव मरीज के संपर्क में आने के बाद विधायक को भी आइसोलेशन में जाना पड़ा है। दरअसल कोरोना जागरूकता के लिए निकले पाली तानाखार विधायक 1 अप्रैल को कटघोरा के एक ऐसे शख्स के संपर्क में आये, जिसकी रिपोर्ट रविवार को पॉजेटिव मिली है। इस खबर के बाद अब विधायक मोहित राम केरकेट्टा अपने परिवार और स्टाफ सहित क्वारंटाईन में चले गये हैं।

दरअसल 1 अप्रैल को विधायक मोहित राम इलाके में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को मास्क और सेनेटाइजर भी बांटे। जनसंपर्क के दौरान इलाके का एक पार्षद पति भी उनके साथ था। वायरल हुई फोटो में वह विधायक के साथ कुर्सी में बैठा दिख रहा है। पार्षद पति की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। हालांकि विधायक का दावा है कि जिस वक्त वो उनसे मिला था, उस वक्त वो कोरोना पॉजेटिव नहीं था।

कटघोरा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति ही बांट रहा था मास्क और सेनेटाइजर….. दो विधायकों के साथ भी घूमा था घरों में…..अब विधायकों को भी रहना पड़ सकता है आइसोलेशन में

विधायक ने कहा है कि रिपोर्ट आने के बाद वो खुद ऐहितियात बरतते हुए क्वारंटाईन में चले गये हैं। मीडिया को जारी बयान में उन्होंने कहा है कि जिस शख्स की रिपोर्ट पाजेटिव आयी है और जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है, 8 अप्रैल को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी।
विधायक ने एनपीजी से बातचीत में बताया कि जो शख्स पॉजेटिव आया है, उनका ज्यादा वास्ता नहीं है और ना ही 1 अप्रैल के बाद उनसे कभी मुलाकात हुई है। दरअसल वो एक व्यक्ति के घर पर गये थे, जहां संबंधित व्यक्ति भी आया हुआ था, अब जबकि वो पॉजेटिव पाया गया है तो हमने खुद को क्वारंटाईन करने का फैसला लिया है।

ज्ञातव्य है, एनपीजी न्यूज में कल यह खबर प्रकाशित हुई थी कि कोरोना पाजिटिव मरीज बांट रहा था मास्क और सेनेटाइजर। उसके साथ पाली, तानाखार विधायक भी थे। उधर, विधायक ने आज क्वारंटाइन में जाने की घोषणा कर दी।

Spread the love