छग सहायक शिक्षक फेडरेशन ने कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव से की मुलाकात, सहायक शिक्षको के हित मे कारगर कदम उठाने की मांग की गई…

रायपुर 8 फरवरी 2020। छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्त्व में आज शाम 5,30 बजे केबिनेट की बैठक से ठीक पहले फेडरेशन टीम ने की पंचायत मंत्री टी एस बाबा से मुलाकात। प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि चार सूत्रीय मांगों को लेकर आज होने वाली केबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में सहायक शिक्षको के हित मे कारगर कदम उठाने की मांग की गई।

इस दौरान मंत्री महोदय ने विस्वास दिलाते हुए कहा कि फेडरेशन की मांगों पर बेहतर निर्णय लिया जाएगा। आज मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव सुखनंदन यादव प्रदेश प्रवक्ता विकास मनिकपूरी महामंत्री छोटे लाल साहू राजकुमार साहू जिला अध्यक्ष शंकर साहू जिला सचिव रामलाल साहू विशेष रूप से मौजूद थे।

ज्ञात हो कि छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन की प्रदेश टीम लगातार दो दिनों से केबिनेट मंत्रियों से मुलाकात कर फेडरेशन की चार सूत्रीय मांगों के लिए राज्य सरकार के मंत्रियों से चर्चा कर रही है।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगले चरण में प्रदेश के समस्त 90 विधायको को ज्ञापन सोपा जाएगा।

Spread the love