छत्तीसगढ़ : एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अब मॉडल के गैंगरेप के आरोपों में फंसी….. पोर्न वीडियो शूट करने मॉडल को तीन-तीन मर्दों के साथ करवाया था गंदा काम…. छत्तीसगढ़ की रहने वाली ये एक्ट्रेस हो चुकी है गिरफ्तार

नई दिल्ली 14 फरवरी 2021। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी पर गैंगरेप करवाने का गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि गहना एडल्ट वीडियो बनवाने के लिए मॉडल व स्ट्रगल कर रही लड़कियों का गैंगरेप करवाती थी और लड़कियों को कैद करके भी रखती थी। गहना छत्तीसगढ़ के चिरमिरी की रहने वाली है। कुछ दिन पहले ही पोर्न वीडियो मामले में गहना वशिष्ट को गिरफ्तार किया गया था। अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

24 वर्षीय मॉडल ने लगाया आरोप

टाइम्सनाउन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीससी) के तहत अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और 3 लोगों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने और शील भंग करने का मामला दर्ज किया है. यह मामला 24 वर्षीय एक मॉडल द्वारा आरोप लगाने के बाद दर्ज किया गया है, जिसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने केवल अश्लील वीडियो शूट किए हैं.

87 अश्लील वीडियो शूट करने के लिए गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को गिरफ्तार किया गया था. ये वीडियो उसने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे. उसकी गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता है.वर्कफ्रंट की बात करें तो मिस एशिया बिकनी विजेता गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के लिए जाना जाता है. उसने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

Spread the love