comscore

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा झटका, एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव…

नईदिल्ली 3 अप्रैल 2021. आईपीएल के 14वें सत्र को शुरू होने में जब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है और ऐसे समय में  दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सामने संकट आ गया है।  दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और सीएसके का स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है। अक्षर गत 28 मार्च को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद टीम में शामिल हुए थे, लेकिन दोबारा हुए टेस्ट में वह वायरस से संक्रमित पाए गए। फिलहाल उन्हें चिकित्सा देखभाल के तहत रखा गया है। वहीं सीएसके की कंटेंट टीम के एक सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है जो फिलहाल आइसोलेशन में है।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त सदस्य खिलाड़यिों या किसी भी सहायक कर्मचारियों के संपर्क में नहीं था और कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले भी अलग रह रहा था। फ्रैंचाइजियों के अलावा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कई ग्राउंडवर्करों के भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबरें सामने आई हैं। हालांकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूत्रों ने यह कहते हुए इन खबरों का खंडन किया है कि बाद में ग्राउंडस्टाफ नेगेटिव आया था।

मुंबई में जो हालात हैं उस हिसाब से आईपीएल के इस सत्र के पहले पखवाड़े में 10 मैचों की मेजबानी करना थोड़ा गंभीर हो सकता है, क्योंकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में दोबारा लॉकडाउन लगने की संभावना को नकारा नहीं है।  बीसीसीआई कोरोना से बने इस संकट को लेकर अभी तक फ्रेंचाइजियों तक नहीं पहुंच पाया है, लेकिन अधिकारी इसके विकल्पों के बारे में सोच रहे हैं।

Spread the love